रविवार, 5 अगस्त 2012

नालासोपारा में पानी के विवाद को लेकर एक की हत्या

  |

नालासोपारा के मोरे गाँव इलाके मैं पानी भरने के विवाद मैं एक की हत्या होने से सनसनी फैल गयी   मोरे गाँव  साईं सागर aprtment मैं रहने वाले अब्दुल अजीज खान (65) इनकी पास मैं रहनेवाले नूरबानो के साथ पानी भरने के विवाद मैं झगडा  हुआ उसी वक़्त नूरबानो का लड़का शकील जगह पर पुहंचा  उसी वक़्त शकील और उसकी माँ नूरबानो ने अब्दुल को बहुत बुरी तरह से पिटा | इस हादसे मैं अब्दुल खान की जगह पर मौत हो गयी | इस मामले मैं नालासोपारा पुलीस ने २ आरोपी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है |  मोरेगाँव के इलाके मैं रहने वाले अब्दुल और नूरबानो का पिछले कई दिनों से पानी के ऊपर से आपसी रंजिश थी | इसी कारन कई बार नालासोपारा पुलीस स्टेशन मैं NC हुई है | मगर आज इस पानी भरने का विवाद इतना बड़ा की नूरबानो और शकील ने अब्दुल को इतने ब्येह रहमीसी से पिटा इसमी उसकी जगह पर ही मौत हो गयी | इस हत्या के बाद जगह पर जाने के बाद पुलीस ने शकील सिद्धिकी (३०) और नूरबानो सिद्धिकी (55) इनको गिरफ्तार किया है | इनके ऊपर IPC ३०२, ३२३, ५०४ के तेहत मामला दर्ज कर आग्य्की जाँच शुरू है इस पुरे मामले मैं सिर्फ पानी के ऊपर विवाद हुआ इसी कारन एक को अपनी जान गवानी पड़ी |



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें