रविवार, 29 दिसंबर 2019

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के जन्मदिन की तस्वीर हुई फेसबुक पर वायरल

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के जन्मदिन  की तस्वीर हुई फेसबुक पर  वायरल 

   मुंबई पुलिस की उस फ़ेसबुक एकाउंट पर  पैनी नजर 

मुम्बई पुलिस आयुक्त संजय बर्वे ने कहा है कि इस मामले में सख्त कार्यवाही की जाएगी 


मुंबई भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के  जन्मदिन की तस्वीर फेसबुक पर वायरल हुई है ।फ़ेसबुक पर वायरल होने के बाद  मुंबई पुलिस पूरी तरह से  हरकत में आ गई है। यह पोस्ट एक छोटे अपराधी शेरा चिकना ने अपने फ़ेसबुक पर किया है। पोस्ट वायरल होते ही मुंबई पुलिस ने  इसका संज्ञान लेते हुए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इस बात का पता करने में जुटी हुई है कि इस जन्मदिन की पार्टी में कौन कैन लोग शामिल हुए थे ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  26 दिसंबर को शेरा चिकना नाम के फेसबुक अकाउंट से "हैप्पी बर्थडे बॉस" लिखकर चार तस्वीरें पोस्ट की गई थी ।  पहली तस्वीर में पांच केक और बाकी तीन तस्वीरों में अंडरवर्ल्ड डॉन और आतंकवादी  दाऊद इब्राहिम थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार के इस जन्मदिन का आयोजन दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में हुवा था ।

फ़ेसबुक पर वायरल होने के बाद व्हाट्सएप पर भी हुई तस्वीर वायरल  

फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद यही  तस्वीरें व्हाट्सएप पर भी वायरल गईं। मुंबई क्राइम ब्रांच अब पूरी तरह से हरकत में आ गयी है और इसकी पूरी तरह से तह में जाकर पता लगाने में जुट गई है । एक पुलिस अधिकारी ने प्रवासी संदेश के वरिष्ठ संवाददाता को  बताया कि तस्वीरें जो ली गयी हैं उनको देखकर लगता है कि ये सब्जी तस्वीरे किसी  निजी समारोह में ली गई हैं। आतंकवादी व अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का 26 दिसंबर को जन्मदिन था। पुलिस रिकार्ड में  दर्ज आंकड़ों के अनुसार दाऊद 26 दिसंबर को 64 वर्ष का हो गया है ।
भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी है अंडरवर्ल्ड डॉन  दाऊद इब्राहीम

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी है और उसको अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी भी  घोषित किया गया है। वह मुम्बई में 1993 में हुए के सीरियल ब्लास्ट का मास्टरमाइंड भी है उस सीरियल बंम धमाकों में  258 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई थी ।सूत्रों के अनुसार  दाऊद, पाकिस्तान के कराची शहर में रहता है। वहीं से ड्रग्स ,हथियारों की तस्करी, आतंकवादियों को फंड, नकली भारतीय मुद्रा की तस्करी में पूरी तरह से शामिल बताया जाता है। मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय बर्वे ने कहा है  कि क्राइम ब्रांच इसकी पुरी तरह से तहकीकात कर रही है और इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें