रविवार, 29 दिसंबर 2019

पुलिस आयुक्त परिमंडल 10 अंकित गोयल का नाईट लवर डांस बार में छापा 7 लोग गिरफ्तार



 प्रबंधक, दो वेटर और चार ग्राहक समेत 7 लोग गिरफ्तार  5 बार बालाओं को किया मुक्त


मुंबई: उपनगरअंधेरी में एक डांस बार में छापेमारी के दौरान सात लोगों को गिरफ्तार करके पांच बार बालाओं को मुक्त कराया  रविवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है  यह कारवाई 28 दिसंबर शनिवार रात को की गई है ।   पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि कुर्ला अंधरी रोड मरोल पाइप लाइन स्थित नाईट लवर डांस बार में उन्होंने बताया कि यह छापेमारी ‘नाइट लवर्स बार' में हुई. यह बार अंधेरी के एक अश्लील नृत्य चल रहा है ऐसी जानकारी मिलने पर पुलिस आयुक्त अंकित गोयल ने कार्यवाई की ।

 परिमंडल 10 के  पुलिस उपायुक्त अंकित गोयल ने कहा, ‘हमने बार के प्रबंधक, दो वेटर और चार ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है और पांच बार बालाओं  को मुक्त कराया है.'गिरफ्तार किए गए लोगों पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और महाराष्ट्र अश्लील डांस प्रतिबंध के प्रावधानों के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।इससे पहले भी मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) ने मलाड में स्थित एक डांस बार में छापा मारा था  जिसमें  14 ग्राहकों सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया था. एक पुलिस अधिकारी जानकारी देते हुए कहा कि मलाड पूर्व में पोद्दार रोड स्थित काका बार एवं रेस्टोरेंट में छापा मारा गया था पुलिस ने बार में सुबह-सुबह छापा मारा, उस वक्त डांस फ्लोर पर 10 बार गर्ल डांस कर रही थीं. 


पुलिस ने डांस बार पर मारा छापा, 22 लोग गिरफ्तार, 90 हजार रुपये नकद बरामद

 एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि यह बार 'खबरियों का अड्डा' के से जाना जाता था. बार के मालिकों का मानना था कि इस पर पुलिस का छापा कभी नहीं पड़ेगा. साथ ही पुलिस अधिकारी ने बताया था कि हमें जानकारी मिली थी कि बार में नियमों का उल्लंघन हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां पर छापा मारा था. इस दौरान 14 ग्राहकों सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं 10 पीड़ितों को बचाया गया था. गिरफ्तार लोगों में वेटर, सुपरवाइजर, कैशियर और मैनेजर शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें